Sunday, October 27, 2024

Tamannaah Bhatia shares new footage of Stree 2 song Aaj Ki Raat Shraddha Kapoor react

Tamannaah Bhatia Dance: स्त्री 2 में ‘आज की रात हुस्न का मजा…’ आइटम सॉन्ग से धमाका मचाने वाली तमन्ना भाटिया लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. अब इसी बीच तमन्ना भाटिया ने इस गाने का ऐसा नया वीडिया शेयर किया है जिसे उनके फैंस ने आजतक नहीं देखा होगा. ये दावा खुद तमन्ना ने ही किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जो कि इस सुपरहिट आइटम सॉन्ग की शूटिंग के वक्त का है. 

गाने पर आ चुके हैं 500 मिलियन से ज्यादा व्यूज
स्त्री 2 में तमन्ना का ये गाना काफी हिट रहा है. एक तरफ जहां फिल्म ब्लॉकबस्टर रही तो दूसरी तरफ इस गाने को भी लोगों ने भरपूर प्यार दिया. इसमें तमन्ना ने अपनी अदाओं से फैंस का मन मोह लिया. तमन्ना ने अपने पोस्ट में दावा किया कि इस गाने ने 500 मिलियन से ज्यादा व्यूज ले लिए हैं लेकिन अभी भी उन्हें शूट को वो दिन याद है. तमन्ना ने कहा कि किसी को भी एहसास नहीं था कि ऐसा होने वाला है. 


क्या है वीडियो में?
इंस्टाग्राम वीडियो में दिख रहा है कि तमन्ना स्लो मोशन वीडियो में इस गाने की लाइंस पर अपनी अदाएं बिखेर रही हैं. शूट लोकेशन पर ये वीडियो शायद किसी मोबाइल से शूट किया गया है. वीडियो में मॉनिटर, कैमरे, लाइट्स और सेट दिख रहा है. साइड डांसर भी बैठे हुए नजर आ रहे हैं. 

श्रद्धा कपूर ने किया रिएक्ट
स्त्री 2 में मेन फीमेल का रोल निभा रहीं श्रद्धा कपूर ने भी इस पोस्ट पर रिएक्ट किया है. उन्होंने लिखा है- फायरबॉल. वहीं, कुछ यूजर्स ने इस गाने को सॉन्ग ऑफ द ईयर करार दिया है. स्त्री 2 में श्रद्धा कपूर के अलावा राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी भी अहम किरदार में नजर आए थे. फिल्म में तमन्ना ने शमा का रोल प्ले किया है जिससे पंकज त्रिपाठी को लगाव है.

ये भी पढ़ें- ‘सिंघम अगेन’ और ‘भूल भुलैया 3’ के क्लैश पर माधुरी दीक्षित ने किया रिएक्ट, कहा- ‘फाइनल टेस्ट थिएटर्स में होगा’


#Tamannaah #Bhatia #shares #footage #Stree #song #Aaj #Raat #Shraddha #Kapoor #react

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles