Sunday, October 6, 2024

Mithun Chakraborty ragging shakti kapoor beats him cut his hairs when actor offered alcohol despite being junior

Filmy Kissa: बॉलीवुड में हर कलाकार का एक बैकग्राउंड है जिसमें कई मजेदार तो कुछ दर्दनाक किस्से छिपे हैं. ऐसा ही एक किस्सा शक्ति कपूर का भी है जो मिथुन चक्रवर्ती से जुड़ा है. बहुत कम लोग जानते हैं कि शक्ति कपूर और मिथुन चक्रवर्ती फिल्मों में आने से पहले से ही एक दूसरे को जानते थे. दोनों ने पूणे के एक ही इंस्टीट्यूट में एक्टिंग की पढ़ाई की है और इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ था कि डिस्को डांसर ने शक्ति कपूर को खूब पीटा था.

साल 2023 में शक्ति कपूर ने डीडी उर्दू को एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने खुलासा किया था कि वे पुणे के एक्टिंग इंस्टीट्यूट में मिथुन उनके सीनियर थे. इस दौरान शक्ति ने मिथुन से अपनी पहली मुलाकात का जिक्र किया था. उन्होंने कहा था कि जब वे पहली बार मिथुन से मिले तो एक्टर उन्हें कई छेद वाली धोती पहने नजर आए. इस दौरान शक्ति के हाथ में शराब थी और वो उन्होंने मिथुन को ऑफर कर दी.

ऐसी थी शक्ति कपूर की मिथुन चक्रवर्ती से पहली मुलाकात
शक्ति कपूर ने कहा था- ‘जब तक हम पुणे पहुंचे, मेरे हाथ में बीयर थी और मैं एक स्टार की तरह महसूस कर रहा था. हम हॉस्टल पहुंचे, राकेश रोशन मुझे छोड़ने आए थे. मैंने देखा कि गेट पर एक लड़का खड़ा था, उसने धोती पहन रखी थी और गठीला शरीर था. उनकी धोती में इतने छेद थे कि आप गिन भी नहीं सकते. वो सांवला था. उन्होंने राकेश रोशन को देखा और उनके पैर छुए.

शक्ति कपूर से हुई थी ये गलती
शक्ति ने आगे बताया- ‘मेरे हाथ में बीयर थी और मैंने उससे पूछा, ‘क्या आप कुछ बीयर लेना चाहेंगे?’ उन्होंने इनकार कर दिया और कहा कि संस्थान में इसकी इजाजत नहीं है और फिर उन्होंने अपना परिचय दिया, वो मिथुन चक्रवर्ती थे. राकेश और दूसरे लोग चले गए और एक ने मेरा हाथ और दूसरे ने मेरे पैर को पकड़ लिया. उन्होंने मुझे एक कमरे में खींच लिया, मुझे फर्श पर पटक दिया और पूछा कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई एक सीनियर से ये पूछने की कि क्या आप बीयर पीना चाहेंगे?

मिथुन और सीनियर्स ने काट दिए थे शक्ति कपूर के बाल
एक्टर ने कहा- ‘ये सभी मेरे सीनियर थे और मैं वहां फर्श पर बैठा हूं. इसके बाद मिथुन ने अपने दोस्तों को मेरे बारे में बताया और फिर उन्होंने मेरे बालों को लेकर मजाक किया. उन्होंने कहा कि तेरी जुल्फें जो हैं, रात का अंधेरा, तू जो सिर मुड़वाए सवेरा हो जाए.’ शक्ति ने बताया- ‘उन्होंने कैंची निकाली और सवेरा कर दिया. मुझे बुरा लगा और मैंने जो किया उस पर मुझे पछतावा हुआ. मुझे एहसास हुआ कि मैं गलत था.’

शक्ति-मिथुन की फिल्में
बता दें कि शक्ति कपूर और मिथुन चक्रवर्ती ने बाद में कई फिल्मों में साथ काम किया. इनमें गुंडा, गुरु, क्रांति क्षेत्र, बादल, प्यार का कर्ज और दलाल शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: जब इस एक्ट्रेस के डर से प्याज खाकर सेट पर आते थे धर्मेंद्र, एक धमकी पर छोड़ दी थी शराब, जानें किस्सा

#Mithun #Chakraborty #ragging #shakti #kapoor #beats #cut #hairs #actor #offered #alcohol #junior

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles