Sunday, September 29, 2024

Deepika Padukone and daughter health update mom Ujjala Padukone share details

Deepika Padukone Health Update: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों मदरहुड जर्नी एंजॉय कर रही हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने बेटी को जन्म दिया है. दीपिका फिलहाल बेटी के साथ पूरा समय बिता रही हैं. साथ ही वो मदरहुड जर्नी भी फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. दीपिका के साथ इस फेज में उनकी मां और बहन भी हैं. हाल ही में दीपिका की मां ने एक्ट्रेस और उनकी बेटी की सेहत को लेकर रिएक्ट किया.

कैसी है दीपिका की तबियत?
दीपिका पादुकोण की मां उज्जला और बहन अनीषा पादुकोण शनिवार रात को मुंबई में डिनर के लिए गईं. रेस्टोरेंट के बाहर पैपराजी ने उन्हें स्पॉट किया और पोज देने के लिए कहा. उज्जला और अनीषा ने साथ में पोज भी दिए. इस दौरान दोनों काफी खुश नजर आईं. जब पैपराजी ने उनसे दीपिका और उनके बच्चे की हेल्थ को लेकर सवाल किया तो दीपिका की मां ने कहा कि वो ठीक हैं. इसके बाद वो पैपराजी को थैंक्स बोलकर निकल गईं.

बता दें कि दीपिका पादुकोण ने 8 सितंबर को बेटी को जन्म दिया था. दीपिका और रणवीर ने सोशल मीडिया पर ये खुशी जाहिर की. 


एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें पिछली बार कल्कि 2898 एडी में देखा गया था. इस फिल्म में वो सुमति के रोल में नजर आई थीं. फिल्म को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इस फिल्म में प्रभास, अमिताभ बच्चन जैसे बड़े स्टार्स भी नजर आए. इससे पहले उन्हें फिल्म फाइटर में देखा गया था. इस फिल्म में ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर जैसे स्टार्स थे.

अब एक्ट्रेस को फिल्म सिंघम अगेन में देखा जाएगा. इस फिल्म में वो ACP शक्ति शेट्टी (लेडी सिंघम) के किरदार में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- करियर की शुरुआत में इस एक्टर के पास नहीं थे खाने तक के पैसे, करने पड़े थे छोटे-मोटे रोल्स, डायरेक्टर का खुलासा


#Deepika #Padukone #daughter #health #update #mom #Ujjala #Padukone #share #details

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles