Monday, September 23, 2024

when Shahid Kapoor fell in love in school Rajesh Khattar birthday special

Rajesh Khattar on Shahid Kapoor: एक्टर शाहिद कपूर की मां नीलिमा अजीम ने राजेश खट्टर के साथ शादी की थी. इस शादी से उन्हें एक बेटा ईशान खट्टर भी है. हालांकि, फिर राजेश और नीलिमा अलग हो गए. शाहिद कपूर ने राजेश खट्टर के साथ 11 साल बिताए हैं. दोनों के बीच में एक खास बॉन्ड बन गया था.  एक बार राजेश ने शाहिद के स्कूल से जुड़े किस्से शेयर किए थे.

शाहिद को लेकर राजेश ने कहा था ये

सिद्धार्थ कनन से बातचीत में राजेश खट्टर ने बताया था, ‘मुझे लगता है कि मैं शाहिद के लिए फादर फिगर था. शाहिद के स्कूल में एक लड़की थी जिसे वो बहुत पसंद करता था. शाहिद उसकी फोटो घर ले आया था. मैं इसके बाद गुस्से में था और बहुत डरा हुआ था. मुझे नहीं पता था कि इससे कैसे डील करना है. मुझे लगने लगा था कि वो इससे शादी करने जा रहा है. शाहिद की मां ने मुझे शांत किया और समझाया कि ऐसे नहीं होता है. अगर कोई फोटो है तो रहने तो. इसके बाद इतना इफेक्ट नहीं किया. मुझे लगता था कि शाहिद हैंडसम लड़का है और वो लड़की कौन है?’


इन फिल्मों में दिखे राजेश खट्टर
वर्क फ्रंट पर राजेश एक्टिंग के साथ साथ वॉइस ओवर आर्टिस्ट भी हैं. वो बड़ी-बड़ी फिल्मों के लिए हिंदी डब कर चुके हैं. राजेश की आवाज को फैंस बहुत पसंद करते हैं. उन्होंने फिल्म नागिन और लुटेरे से शुरुआत की थी. वो फिर आईना, सूर्यवंशम, डॉन, द ट्रेन, प्रिंस, खिलाड़ी 786, एक्शन जैक्सन, एक मैं और एक तू, ट्रैफिक जैसी फिल्में की हैं. उन्होंने टीवी की दुनिया में भी काम किया है.

राजेश ने टर्मिनेटर 2, पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन, स्पाइडर-मैन 2, आयरन मैन,द डा विंची कोड, स्काई फॉल जैसी तमाम फिल्मों के लिए हिंदी डबिंग की है.

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव पर हुई 500 के नोटों की बारिश, स्टेज पर फैन ने आकर वारी पैसों की गड्डियां


#Shahid #Kapoor #fell #love #school #Rajesh #Khattar #birthday #special

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles