Saturday, September 21, 2024

tiger shroff to return in baaghi 4 after ajay devgn singham again know details here

Tiger Shroff in Baaghi 4: टाइगर श्रॉफ की पिछले 4 सालों में आई कोई भी फिल्म नहीं चली. उनकी लास्ट बड़ी हिट साल 2019 में आई ‘वॉर’ थी.  2020 में आई ‘बागी 3’ ने भी ठीकठाक पैसा कमा लिया था. लेकिन इसके बाद टाइगर श्रॉफ के करियर को ग्रहण सा लग गया.

उनकी बड़े मियां छोटे मियां, गणपत और हीरोपंती 2, तीनों फिल्में बिग बजट होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरीं. हालांकि, टाइगर श्रॉफ के फैंस के लिए एक अच्छी खबर भी है. खबर ये है कि टाइगर श्रॉफ धमाकेदार वापसी करने वाले हैं. और वो अपने करियर को ट्रैक पर लाने की तैयारी में जुट भी चुके हैं. 

टाइगर फिर से काम करेंगे अपनी सबसे बड़ी हिट फ्रेंचाइजी में
बॉलीवुड हंगामा ने सूत्र के हवाले से लिखा है कि टाइगर उनकी सबसे बड़ी हिट फ्रेंचाइजी ‘बागी’ के चौथे पार्ट में दिखने वाले हैं. उनके करियर को पटरी पर लाने में फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला उनकी मदद करने वाले हैं. वो उनके साथ ‘बागी 4’ लाने वाले हैं. 


जनवरी से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग
बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग जनवरी से शुरू होगी. पोर्टल ने सूत्र के हवाले से लिखा है, ”बागी एक पॉपुलर फिल्म फ्रेंचाइजी है और ये पब्लिक के लिए एक सच्ची एक्शन फिल्म है. इस फ्रेंचाइजी की तीनों फिल्में हिट रही हैं और इसीलिए साजिद और टाइगर की जोड़ी इस फिल्म को शुरू करने की तैयारी में है. ये अब तक की इस सीरीज की सबसे बड़ी फिल्म होने वाली है और निर्माता जल्द ही फिल्म को लाने के लिए उत्साहित हैं.”

अजय देवगन के साथ एक्शन करते दिखने वाले हैं टाइगर
फिलहाल टाइगर श्रॉफ को फैंस उनकी आने वाली फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में अजय देवगन के साथ देखने को बेकरार हैं, जिसमें उनका एक्शन अवतार देखने को मिलेगा. रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही ये मल्टीस्टारर फिल्म इसी साल दीवाली के मौके पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: Dhruv Rathee Son Photo: फेमस यूट्यूबर ध्रुव राठी बने पापा, शेयर की बेबी बॉय की प्यारी सी तस्वीर


#tiger #shroff #return #baaghi #ajay #devgn #singham #details

Previous article

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles