Friday, September 20, 2024

Salman Khan as chulbul pandey will join ajay devgn movie singham again reportedly said

Salman Khan in Singham Again: रोहित शेट्टी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सिंघम अगेन’ इस साल दिवाली पर रिलीज होगी. फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि इसमें अजय देवगन लीड रोल में तो होंगे ही लेकिन कई और भी सितारे ‘सिंघम’ को ज्वाइन कर रहे हैं. अब लिस्ट में सलमान खान का नाम भी जुड़ चुका है.

जी हां, सलमान खान फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में बतौर ‘चुलबुल पांडे’ के रोल में ही नजर आ सकते हैं. रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सलमान खान अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म दबंग के चुलबुल पांडे बनकर ही ”सिंघम अगेन” में एंट्री लेंगे.

”सिंघम अगेन” में सलमान खान की एंट्री
हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में सलमान खान का कैमियो हो सकता है. उस कैमियो में सलमान ‘चुलबुल पांडे’ बनकर ‘सिंघम’ का साथ देंगे. हालांकि, मेकर्स ने अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है और उसका फिलहाल इंतजार करना चाहिए. 

कुछ समय पहले रोहित शेट्टी ने एक वीडियो शेयर किया था. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘सिंघम अधूरी है इस हीरो बिना. इस दिवाली स्कॉर्पियो आएगी भी, घूमेगी भी लेकिन एंट्री किसी और की होगी…’


इस वीडियो के बाद से ही फैंस कयास लगा रहे थे कि फिल्म ‘सिंघम अगेन’ के डायरेक्टर रोहित अपने इस पोस्ट के जरिए सलमान खान की एंट्री बात कर रहे हैं लेकन अभी कुछ साफ नहीं है. 

‘सिंघम अगेन’ की स्टार कास्ट
इस दिवाली रिलीज होने वाली ‘सिंघम अगेन’ में अजय देवगन लीड रोल में नजर आएंगे. इनके अलावा दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ और जैकी श्रॉफ अहम किरदार निभाएंगे. वहीं फिल्म में अक्षय कुमार इंस्पेक्टर सूर्यवंशी, रणवीर सिंह इंस्पेक्टर ‘सिम्बा’ बनकर कैमियो करते नजर आएंगे. अब सलमान खान का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ गया है. 

यह भी पढ़ें: मधुबाला ने जिस अंदाज किया था दिलीप कुमार को प्रपोज, वैसा किस्सा तो किसी फिल्म में भी नहीं दिखा


#Salman #Khan #chulbul #pandey #join #ajay #devgn #movie #singham #reportedly

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles