Saturday, September 21, 2024

Ajay Devgn shared unseen pictures on son Yug devgn birthday and said you make even ordinary moments memorable

Ajay Devgn Birthday Wishes To Son Yug Devgan: बॉलीवुड के सिंघम यानि अजय देवगन के बेटे युग आज 13 सितंबर को 14 साल के हो चुके हैं. इस मौके पर एक्टर ने बेहद ही खास अंदाज में अपने लाडले बेटे को जन्मदिन की बधाई दी. एक्टर ने सोशल मीडिया पर युग के साथ कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की और उसके साथ एक स्पेशल नोट भी लिखा.

अजय देवगन ने बेटे युग के बर्थडे पर लुटाया प्यार

अजय देवगन ने बेटे युग के बर्थडे पर ये अनदेखी तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं. जिसमें अजय और युग एक नदी के किनारे अपनी-अपनी साइकिल लिए खड़े हुए हैं. पहली तस्वीर में अजय अपने बेटे युग को देख रहे हैं और युग कैमरे की तरफ देखते हुए पोज कर रहा है. वहीं दूसरी फोटो में बाप-बेटे एक-दूसरे को निहारते हुए दिखाई दिए.


तस्वीरें शेयर करते हुए अजय ने लिखा खास नोट

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अजय देवगन ने एक स्पेशल नोट भी लिखा. उन्होंने लिखा कि, ”आप सबसे सरल और साधारण पलों को भी यादगार बना देते हो. साथ ही कोशिश करते हो कि मैं कभी बोर ना होऊं. हैप्पी बर्थडे मेरे बेटे.” अजय की इस पोस्ट पर अब उनके फैंस भी खूब प्यार लुटा रहे हैं और युग को जन्मदिन की बधाई भी दे रहे हैं.

बता दें कि अजय देवगन ने बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल से शादी की है. दोनों आज दो बच्चों एक बेटी न्यासा देवगन और एक बेटे युग देवगन के पेरेंट्स हैं. अक्सर ये कपल बच्चों के साथ अपनी प्यारी-प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

इस फिल्म में नजर आएंगे अजय देवगन

वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन को आखिरी बार फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ में नजर आए थे. वहीं अब बहुत जल्द एक्टर रोहित शेट्टी की पॉपुलर फिल्म ‘सिंघम 3’ में नजर आने वाले हैं.

 ये भी पढ़ें –

आलीशान घर, कई महंगी गाड़ियां, स्टार्स से भी ज्यादा लग्जरी लाइफ जीता है ये यूट्यूबर, पहचाना ?


#Ajay #Devgn #shared #unseen #pictures #son #Yug #devgn #birthday #ordinary #moments #memorable

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles