Tuesday, September 24, 2024

k pop idol wonyoung deepfake video goes viral South Korean Deepfake Scandal k pop idol vulgar video

Deepfake Porn Scandal: आज के समय में सोशल मीडिया पर लोग मनोरंजन के लिए रील्स और शॉर्ट्स वीडियो काफी देखना पसंद करते हैं. लोगों को अक्सर ही अपने पसंदीदा सेलेब्स के वीडियो को एन्जॉय करते हुए भी देखा जाता है. लेकिन उस समय आपके साथ क्या होगा जब आपके पसंदीदा स्टार का अश्लील वीडियो आपकी आंखों के सामने आ जाए.

ऐसा ही कुछ साउथ कोरिया की एक स्टार को चाहने वालों के साथ हुआ जिसका एक गंदा डीपफेक वीडियो चर्चा में बना हुआ है. पहले सेलेब्स के फेक वीडियो काफी वायरल किए जाते थे. जबकि अब डीपफेक वीडियो चलन में है.

बॉलीवुड की कई मशहूर हसीनाओं के अब तक डीपफेक वीडियो वायरल हो चुके हैं. लेकिन साउथ कोरिया की एक स्टार का तो डीपफेक अश्लील वीडियो वायरल कर दिया गया. बता दें कि इस स्टार की उम्र सिर्फ 20 साल है और इसे सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं.

के-पॉप आइडल वोनयंग का डीपफेक वीडियो वायरल


के-पॉप आइडल वोनयंग अपने डीपफेक अश्लील वीडियो के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं. अश्लील डीपफेक वीडियो ‘एनटीएच रूम’ के कारण के-पॉप आइडल वोनयंग सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं. बताया जा रहा है कि उनका अश्लील डीपफेक वीडियो कई साइट्स पर वायरल हो रहा है. हालांकि इस मामले पर अब तक वोनयंग की ओर से कोई बयान नहीं आया है.

इंस्टाग्राम पर 1 करोड़ से ज्यादा है वोनयंग के फॉलोअर्स 

वोनयंग एक मशहूर सिंगर और के-पॉप आइडल हैं. प्रोड्यूस 48 जीतने के बाद चर्चा में आईं वोनयंग प्रोजेक्ट गर्ल ग्रुप में शामिल होने के बाद फिलहाल के-पॉप ग्रुप ‘आईवीई री’ का हिस्सा हैं. इंस्टाग्राम पर भी साउथ कोरियन स्टार की तगड़ी फॉलोइंग है. उन्हें इंस्टाग्राम पर 1 करोड़ 30 लाख (13 मिलियन) लोग फॉलो करते हैं.

क्या होता है डीपफेक?

डीपफेक वीडियो का चलन आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) की मदद से काफी बढ़ गया है. डीपफेक का मतलब होता है किसी मशहूर हस्ती के फोटो और वीडियो के साथ छेड़छाड़ करके उसे इस तरह से तैयार कर दिया जाता है जिससे सही और गलत की पहचान तक करना मुश्किल हो जाता है. सेलेब्स की आवाज के साथ छेड़छाड़ करके भी डीपफेक वीडियो वायरल किए जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: 21 साल छोटी एक्ट्रेस ने सनी देओल को जड़ दिया था जोरदार थप्पड़, हैरान रह गए थे एक्टर, जानें किस्सा


#pop #idol #wonyoung #deepfake #video #viral #South #Korean #Deepfake #Scandal #pop #idol #vulgar #video

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles