Friday, October 4, 2024

Aishwarya rai is in new york for holidays without abhishek bachchan and aaradhya photos viral on social media

Aishwarya Rai Is In New York For Holidays: ऐश्वर्या राय इन दिनों अपने काम के अलावा निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. कहा जा रहा है कि उनकी शादीशुदा जिंदगी को किसी की नजर लग गई है. खबर है कि अभिषेक बच्चन के साथ उनका तलाक होने वाला है. हालांकि इस दावे में कितनी सच्चाई है इस बात का तो वक्त आने पर ही पता चलेगा. हालांकि इस वक्त ऐश्वर्या राय बच्चन न्यूयॉर्क में हैं. कहा जा रहा है कि वह बिना अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन के ही न्यूयॉर्क पहुंच गई हैं और वहां एंजॉय कर रही हैं. 

न्यूयॉर्क पहुंचीं ऐश्वर्या राय
अभिषेक बच्चन ने जब से तलाक का पोस्ट लाइक किया है, तब से दोनों के अलग होने के चर्चे हो रहे हैं. इसके बाद से ऐश्वर्या राय पहली बार पब्लिक प्लेस पर नजर आई हैं. ऐश्वर्या राय और पॉडकास्टर जेरी रेयना ने सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय के साथ दो फोटोज शेयर की हैं. हालांकि जेरी ऐश्वर्या राय से पहले भी मिल चुकी हैं. फोटोज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या राय का लुक काफी बदला हुआ है. फोटो के कैप्शन में लिखा है, ‘एक जीवनकाल में अपने आदर्श से दो बार मिलना ग्रिड पर एक स्थान का हकदार है’. 


वायरल हो रही ऐश्वर्या की फोटो
फोटो पर आगे कैप्शन लिखा है, ‘ऐश मेरे लिए हमेशा इतनी दयालु रहने के लिए धन्यवाद. जैसा कि मैंने आपको मेरी जिंदगी में आपके प्रभाव के बारे में बताया तो आपने उसे बहुत ध्यान से सुना. मैं इसके लिए आपको धन्यवाद कहना चाहती हूं, जो मेरा सपना था. मैं इस दुनिया में आपकी खुशियों की कामना करती हूं’. बता दें कि इस पोस्ट में दो फोटोज हैं. एक फोटो में ऐश्वर्या जेरी के साथ सेल्फी लेती दिख रही हैं. वहीं दूसरी फोटो में वह गॉगल्स लगाकर पोज देती नजर आ रही हैं. 50 साल की ऐश्वर्या राय की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसे जमकर प्यार मिल रहा है. 

क्या सच में होने वाला है ऐश-अभिषेक का तलाक
बता दें कि बीते दिनों ऐश्वर्या राय और बच्चन परिवार को राधिका और अनंत की शादी में देखा गया था. जहां अभिषेक बच्चन ने परिवार के साथ अलग एंट्री ली थी, वहीं ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन अलग से शादी में शरीक हुई थीं. इसी के बाद से दोनों के तलाक की खबरों को और तेजी से हवा मिली है. हालांकि इसके बाद एक और फोटो सामने आई थी, जिसमें ऐश्वर्या अभिषेक के साथ बैठती नजर आ रही हैं. अब दोनों के तलाक के दावे में कितनी सच्चाई है, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. 

यह भी पढे़ं: जेब में सिर्फ 200 रुपये लेकर 16 साल की उम्र में घर से भागा ये एक्टर, स्टार बनने से पहले किया वेटर का काम


#Aishwarya #rai #york #holidays #abhishek #bachchan #aaradhya #photos #viral #social #media

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles