Wednesday, October 2, 2024

Kim Sharma Debut With Shah Rukh Khan Film Mohabbatein quit acting For Marriage now what is she doing

Guess Who: 1995 की क्लासिक ‘दिलवाले दुल्हनिया’ ले जाएंगे के बाद मोहब्बतें आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्देशित दूसरी आइकॉनिक फिल्म थी. तीन सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय के अलावा, 2000 में आई इस म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा में कई न्यूकमर्स उदय चोपड़ा, शमिता शेट्टी, जुगल हंसराज, जिमी शेरगिल, प्रीति झंगियानी और किम शर्मा ने भी अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवाया था. वहीं ये फिल्म तो ब्लॉकबस्टर रही थी लेकिन इसकी एक एक्ट्रेस ने कुछ फिल्मों के बाद प्यार की खातिर इंडस्ट्री ही छोड़ दी. आज ये एक्ट्रेस गुमनाम जिंदगी जी रही हैं. चलिए जानते हैं ये एक्ट्रेस कौन हैं?

किम शर्मा ने ‘मोहब्बतें से डेब्यू किया था
हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं किम शर्मा हैं. किम शर्मा ने अपने शाहरुख खान-ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म ‘मोहब्बतें’ से डेब्यू किया था. इस फिलम में उन्होंने संजना ‘संजू’ पॉल की भूमिका निभाई थी.  ब्लॉकबस्टर फिल्म में उनकी जोड़ी जुगल हंसराज के साथ थी, जिन्होंने समीर शर्मा की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में किम की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी.

 


किम ने पूर्व इंडियन क्रिकेटर युवराज को किया था डेट
इसके बाद वे कई फिल्मों ‘तुम से अच्छा कौन है’, ‘यकीन’, ‘फिदा’ और ‘टॉम, डिक और हैरी’ में नजर आईं. इस दौरान किम अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहीं. एक्ट्रेस ने 2003 में पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह को डेट करना शुरू किया और उनका रिश्ता चार साल से ज्यादा समय तक चला. दोनों को एक साथ कई पार्टियों और इवेंट में देखा जाता था. हालांकि दोनों का रिश्ता टिक नहीं पाया. इसके बाद किम की लाइफ में केन्या बेस्ड इंडियन बिजनेसमैन अली पुंजानी की एंट्री हुई और दोनों प्यार में पड़ गए.

करियर के पीक पर की शादी हुआ तलाक
वहीं किम ने फिर अपने करियर के पीक पर साल 2010 में अली पुंजानी से शादी कर ली.  शादी के बाद उन्होंने अभिनय छोड़ दिया और केन्या चली गईं. उनकी आखिरी रिलीज 2011 की फिल्म लूट थी. हालांकि किम और अली पुंजानी की शादी भी नहीं टिक सकी और 2016 में तलाक के बाद वह मुंबई वापस आ गईं.

 


तलाक के बाद कई बार हुआ किम को प्यार
अपने तलाक के बाद, किम शर्मा ने 2018-2019 तक थोड़े समय के लिए एक्टर हर्षवर्धन राणे को डेट किया. फिर, उन्होंने 2019 से 2021 तक लगभग दो साल तक पूर्व भारतीय टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस को डेट किया. हालांकि उन्हें सच्चा प्यार नहीं मिला.

अब क्या कर रही है किम शर्मा
किम शर्मा के इंस्टाग्राम बायो के मुताबिक एक्ट्रेस अब  करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और कॉर्नरस्टोन की एक टैलेंट एजेंसी डीसीए टैलेंट में एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट के रूप में काम करती हैं.

यह भी पढ़ें: खेसारी ने गर्लफ्रेंड संग झाड़ियों के पीछे किया रोमांस, गाने को मिले 90 मिलियन से ज्यादा व्यूज


#Kim #Sharma #Debut #Shah #Rukh #Khan #Film #Mohabbatein #quit #acting #Marriage

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles