Monday, September 30, 2024

abhishek bachchan aishwarya rai love story when actor met the actress first time he was a production boy

Abhishek Bachchan And Aishwarya Rai Love Story: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की गिनती बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन कपल में से एक के रुप में होती हैं. दोनों की शादी को 17 साल से अधिक समय हो गया है. हालांकि बीते कुछ समय से दोनों के तलाक की अफवाहें चर्चा में बनी हुई है.

ऐश्वर्या और अभिषेक के तलाक की खबरों को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेन्ट की शादी के दौरान हवा मिली थी. दरअसल अंबानी की शादी में दोनों ने शिरकत की थी लेकिन फिर भी दोनों साथ नहीं नजर आए थे. वहीं हाल ही में अभिषेक ने तलाक से जुड़ी एक पोस्ट भी लाइक की थी. लेकिन इसी बीच हम आपको बताएंगे कि ऐश्वर्या और अभिषेक पहली बार कहां मिले थे. आइए आपको इस पावर कपल की लव स्टोरी के बारे में बताते हैं.

ऐसे हुई थी अभिषेक-ऐश्वर्या की पहली मुलाकात


जब अभिषेक और ऐश्वर्या की पहली मुलाकात हुई थी तब एक्ट्रेस का बॉलीवुड में शुरुआती दौर था. जबकि अभिषेक का बॉलीवुड में डेब्यू तक नहीं हुआ था. बता दें कि दोनों कलाकार पहली बार स्विट्जरलैंड में मिले थे. इस बात का खुलासा खुद अभिषेक ने एक इंटरव्यू में किया था.

प्रोडक्शन बॉय थे अभिषेक बच्चन

अभिषेक ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘मैं पहली बार उनसे तब मिला था जब मैं एक प्रोडक्शन बॉय था. मेरे पिता (अमिताभ बच्चन) एक फिल्म बना रहे थे, जिसका नाम मृत्युदाता था, और मैं स्विट्जरलैंड की लोकेशन रेकी के लिए गया था क्योंकि कंपनी को लगा क्योंकि मैं स्विट्जरलैंड में बोर्डिंग स्कूल में पला-बढ़ा हूं. मैं उन्हें अच्छे स्थानों पर ले जा सकूंगा.

मैं वहां कुछ दिनों के लिए अकेला था और तभी मेरे बचपन के दोस्त बॉबी देओल अपनी पहली फिल्म ‘और प्यार हो गया’ की शूटिंग कर रहे थे और वह पता चला कि मैं वहां तो उन्होंने कहा, ‘अरे, तुम रात के खाने के लिए क्यों नहीं आते?’ और यह पहली बार है जब वे शूटिंग कर रहे थे जब मैं ऐश्वर्या से मिला’.

‘ढाई अक्षर प्रेम के’ ही में पहली बार साथ किया काम


अभिषेक और ऐश्वर्या ने आधा दर्जन से अधिक फिल्मों में साथ काम किया है. दोनों ने साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ में पहली बार साथ काम किया था. लेकिन दोनों का इश्क साल 2006 में परवान चढ़ा. इस दौरान दोनों को ‘गुरु’, ‘धूम 2’ और ‘उमराव जान’ जैसी फिल्मों में काम करने का मौका मिला. 

2007 में की थी शादी

अभिषेक ने ऐश्वर्या को अमेरिका के न्यूयॉर्क के एक होटल की बालकनी में प्रपोज किया था. कपल की सगाई साल 2007 में हुई और साल 2007 में ही दोनों ने धूमधाम से शादी रचा ली थी. वहीं दोनों साल 2011 में बेटी आराध्या बच्चन के पैरेंट्स बने थे.

यह भी पढ़ें: इस फिल्ममेकर ने कभी अमिताभ बच्चन के साथ किया था काम, दीं कई हिट फिल्में, फिर ऐसा पलटा समय की हो गया दीवालिया


#abhishek #bachchan #aishwarya #rai #love #story #actor #met #actress #time #production #boy

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles