Sunday, September 22, 2024

vicky kaushal tripti dimri ammy virk film bad newz kissing scene modified by censor board

Bad Newz Censored: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बैड न्यूज’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. एक्टर अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. इसके गाने पहले ही हिट हो चुके हैं. वहीं अब फैंस सको इंतजार है फिल्म का लेकिन रिलीज से पहले फिल्म को एक झटका लगा है.

विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की फिल्म ‘बैड न्यूज’ रिलीज के लिए तैयार है. उनके फैंस को भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म के गाने और इसका ट्रेलर पहले ही धूम मचा चुका है. लेकिन रिलीज से पहले फिल्म पर सेंसर बोर्ड ने कैंची चला दी है वो भी खास सीन पर. हालांकि, ये ख़ास सीन्स किस पर फिल्माए गए इसका खुलासा नहीं हो सका.

तीन सीन पर चली कैंची


बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक विक्की और तृप्ति की ‘बैड न्यूज’ का हाल ही में सीबीएफसी (सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन) की कमेटी ने रिव्यू किया. बताया जा रहा है कि जिसमें एक-दो नहीं बल्कि फिल्म के तीन सीन में सुधार किया गया है. 

टोटल 27 सेकंड की कटौती

विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी बैड न्यूज के गाने ‘जानम’ में बेहद रोमांटिक अंदाज में दिखें थे. इनमें दोनों ने किसिंग सीन भी दिए थे. अब बताया जा रह है कि टोटल तीन सीन काट दिए गए है. इसमें से दो किसिंग सीन है. लेकिन ये किस पर फिल्माए गए ही इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है. हालांकि ऑडियो में किसी तरह का कट नहीं किया गया है. सिर्फ सीन में बदलाव हुआ है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में टोटल 27 सेकेंड की कटौती हुई है. सेंसर बोर्ड ने 8, 9 और 10 सेकंड के तीन सीन में बदलाव किया.

इन सीन में भी हुआ बदलाव

इसके अलावा डिस्क्लेमर सीन को रिप्लेस किया गया है. वहीं शराब संबंधित जानकारी के फोंट के साइज को बड़ा किया गया है. इनके अलावा फिल्म में कोई ज्यादा बड़े बदलाव नहीं किए गए है. फिल्म कटैती के बाद अब 2 घंटा, 22 मिनट की हो गई है. ‘बैड न्यूज’ को सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफिकेट दिया है.

19 जुलाई को रिलीज होगी ‘बैड न्यूज’

‘बैड न्यूज’ को आनंद तिवारी ने डायरेक्ट किया है. जबकि अमृतपाल सिंह बिंद्रा, करण जौहर और पूर्व मेहता इसके प्रोड्यूसर हैं. फिल्म में विक्की और तृप्ति डिमरी के अलावा एमी विर्क भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं. तीनों कलाकारों की यह फिल्म शुक्रवार, 19 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

यह भी पढ़ें: शंकराचार्य की तरफ से सलमान खान को मिला द्वारका आने का न्योता, एक्टर ने दिया ऐसा जवाब


#vicky #kaushal #tripti #dimri #ammy #virk #film #bad #newz #kissing #scene #modified #censor #board

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles