Friday, September 20, 2024

Maniesh Paul Struggle Once Jobless for a year Akshay Kumar Insulted him In Award Function

Maniesh Paul Struggle:  एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में तमाम स्टार्स की अपनी-अपनी स्ट्रगल स्टोरी रही है. वैसे भी बड़े सपनों को हकीकत में बदलना आसान नहीं है इसके लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है. यहां हम आज हम एक ऐसे एक्टर के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपने सपने को हकीकत में तब्दील करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. हालांकि इस अभिनेता को एक बार एक साल तक बेरोजगार भी रहना पड़ा था.

बुरे वक्त में पत्नी ने दिया साथ
हम जिस एक्टर की बात कर रहे हैं वो मनीष पॉल हैं. मनीष को एक बार एक साल तक बेरोजगार रहना पड़ा था. उस दौरान उनके पास किराया देने तक के लिए पैसे नहीं थे. ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे से बात करते हुए मनीष ने बताया था कि कैसे उनकी पत्नी ने बुरे वक्त में उनका साथ दिया. उन्होंने कहा था, “जब मैंने स्ट्रगल किया तो संयुक्ता (मनीष पॉल की पत्नी) ने मेरा सपोर्ट किया. आख़िरकार साल 2006 में, मुझे आरजे के रूप में फुलटाइम जॉब  मिल गई. तो, मैंने संयुक्ता से कहा, ‘चलो शादी कर लें!’ हमारी बड़ी धूमधाम से पंजाबी-बंगाली शादी हुई. मेरे साथ रहने के बाद, संयुक्ता ने एक टीचर के रूप में नौकरी कर ली. मैं अपनी नौकरी और कुछ एंकरिंग कामों को करता रहता था. हमें बमुश्किल एक साथ समय मिल पाता था, लेकिन उसने कभी शिकायत नहीं की… एक बार भी नहीं.

 


मनीष एक साल तक रहे थे बेरोजगार
मनीष ने आगे बताया, ‘फिर 2008 में, मैं एक साल के लिए बेरोजगार हो गया था और मेरे पास घर का किराया देने के लिए भी पैसे नहीं थे. लेकिन, संयुक्ता ने हर चीज का ख्याल रखा. वह कहती थी, ‘धैर्य रखो-तुम्हें जल्द ही एक बड़ा मौका मिलेगा. और एक साल बाद, ऐसा हुआ. मुझे एक टीवी सीरियल मिला. चीजें बेहतर होने लगीं.मैं रियलिटी शो और अवॉर्ड नाइट्स करने लगा. 2011 में हमारी एक बेटी हुई और 2016 में एक बेटा हुआ. फाइनली मैं एक ऐसी जगह पर हूं जहां मैं संयुक्ता और अपने बच्चों के लिए समय निकाल सकता हूं. और यह नियम है कि मैं खाने की मेज पर काम के बारे में बात नहीं करता.”

अक्षय कुमार ने की थी मनीष की बेइज्जती
जब मनीष से एक सेलिब्रिटी के साथ एक मजेदार कहानी शेयर करने के लिए कहा गया तो उन्होंने खुलासा किया कि एक बार अक्षय कुमार उन पर चिल्लाये थे. मनीष ने बताया कि जब उन्होंने एक अवॉर्ड फंक्शन में अक्षय कुमार से एक्टिंग के बारे में कुछ टिप्स शेयर करने के लिए कहा था तो उन्होंने सख्त लहजे में कहा, चुप रहो. इस पर मुझे पसीना आ गया. मेरी मां भी पहली बार मेरा काम देखने आई थीं. मैं बहुत शर्मिंदा था कि बेइज्जती हो गयी.”

ये भी पढ़ें: Sonakshi Sinha ने अपने मियां Zaheer Iqbal को दिखाई अपनी फिल्म, शादी के बाद पहली बार साथ दिखा कपल


#Maniesh #Paul #Struggle #Jobless #year #Akshay #Kumar #Insulted #Award #Function

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles