Saturday, October 5, 2024

Anant Ambani Radhika merchant Sangeet Function Hardik Pandya Arrives with Others not wife Natasa Stankovic Divorce Rumours Spread

Natasa-Hardik Divorce Rumours: शुक्रवार रात मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी होस्ट की थी. इस फंकशन में तमाम दिग्गजों ने शिरकत की. जहां बॉलीवुड सेलेब्स अनंत-राधिका के संगीत फंक्शन में एक से बढ़कर एक लुक में नजर आए तो तमाम क्रिकेटर भी इवेंट में शिरकत करते नजर आए. इस दौरान जिस चीज ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा वो क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की एंट्री थी. दरअसल अनंत-राधिका के संगीत फंक्शन में हार्दिक पांड्या अपनी पत्नी नताशा की बजाय दूसरों संग पहुंचे थे. जिसके बाद एक बार फिर कपल के तलाक के रूमर्स को हवा मिल गई है.

नताशा को छोड़ भैया-भाभी संग अनंत-राधिका के संगीत में पहुंचे थे हार्दिक
बता दें कि अनंत-राधिका के संगीत फंक्शन में हार्दिक पंड्या अपनी पत्नी नताशा को छोड़कर बड़े भाई क्रुणाल पंड्या और भाभी पंखुड़ी शर्मा पंड्या के साथ नजर आए. इस दौरान हर किसी की निगाहें नताशा को ढूंढती नजर आईं लेकिन नताशा हार्दिक संग फंक्शन में नहीं पहुंची थीं. इसके बाद एक बार फिर कपल के तलाक के रूमर्स फैल गए हैं.


हार्दिक पांड्या इंडो-वेस्टर्न आउटफिट में जंच रहे थे
वहीं हार्दिक पांड्या और उनके भैया-भाभी के लुक की बात करें तो तीनों ब्लैक में ट्विनिंग करते नजर आए. हार्दिक ब्लैक इंड-वेस्टर्न आउटफिट में डैपर लग रहे थे तो वहीं क्रुणाल पांड्या ब्लैक कुर्ते-पायजामे में जंच रहे थे और उनकी पत्नी पंखुड़ी भी ब्लैक आउटफिट में खूबसूरत लग रही थीं. तीनों ने पैप्स के लिए जमकर पोज भी दिए. पांड्या ब्रदर्स के साथ क्रिकेटर ईशान किशन भी रेड शाइनी आउटफिट में पैप्स के लिए पोज देते नजर आए.

नताशा-हार्दिक का तलाक कंफर्म! राधिका-अंनत के फंक्शन में बीवी को छोड़ किसी और के साथ पहुंचे क्रिकेटर

हार्दिक संग नताशा को ना देख टूटा फैंस का दिल
वहीं अनंत-राधिका के संगीत फंक्शन में हार्दिक को बिना नताशा के देखकर फैंस को गहरा सदमा लगा है. दरअसल फैंस इस जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं. एक वक्त था जब दोनों हमेशा एक दूसरे के साथ नजर आते थे. लेकिन अब हार्दिक अकेले ही स्पॉट होते हैं. ऐसे में क्रिकेटर और एक्ट्रेस का तलाक कंफर्म लग रहा है. हालांकि अभी तक ना तो नताशा और ना ही हार्दिक ने अपने तलाक को लेकर कुछ भी कहा है. 

हार्दिक ने बेटे संग मनाया था भारत की जीत का जश्न
इससे पहले हार्दिक ने अपने बेटे अगस्त्य के साथ टीम इंडिया की जीत का जश्न मनाते हुए तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की थी. साथ ही कैप्शन में लिखा था, “मेरा #1! मेरा हर जतन तुम्हारे लिए है.” इन तस्वीरों से भी नताशा गायब दिखीं. 

 


बता दें कि कुछ महीने पहले इंडियन प्रीमियर लीग के एंडिंग के दौरान दोनों के बीच अनबन की अफवाहें सामने आई थीं. इसके बाद से हार्दिक और नताशा सुर्खियां बटोर रहे हैं. तब से, न तो हार्दिक और न ही नताशा ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के बारे में पोस्ट किया है, यहां तक ​​कि, अन्य क्रिकेटरों की पत्नियों के उल्ट, नताशा ने टी20 विश्व कप के बाद हार्दिक और भारतीय टीम पर एक भी पोस्ट शेयर नहीं किया है.

ये भी पढ़ें:-Anant-Radhika Wedding: अनंत-राधिका के संगीत फंक्शन में खूब थिरके सलमान खान से लेकर रणवीर सिंह, अंबानी फैमिली ने भी दी धुआंधार परफॉर्मेंस


#Anant #Ambani #Radhika #merchant #Sangeet #Function #Hardik #Pandya #Arrives #wife #Natasa #Stankovic #Divorce #Rumours #Spread

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles