Sunday, October 6, 2024

Salman Khan mother Salma Khan favorite tv actress Sanaya Irani actor told in bigg boss

Salman Khan mother Salma Khan: बॉलीवुड के मोस्ट बैचलर एक्टर सलमान खान 59 साल के हो चुके हैं. उम्र के इस पड़ाव पर सलमान खान आज भी अकेले हैं. सलमान खान की लाइफ में कई लड़कियां आईं लेकिन उनकी शादी किसी से नहीं हुई. सलमान ने खुद इस बात को स्वीकार किया था कि उनकी कई गर्लफ्रेंड रहीं लेकिन शादी की बात किसी से बन नहीं पाई.

सलमान खान की गर्लफ्रेंड में ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ, संगीता बिजलानी जैसे कई नाम शामिल हैं लेकिन सभी ने किसी दूसरी जगह शादी की. सलमान ने एक रिएलिटी शो में बताया था कि उनकी मां को एक जमाने में एक टीवी एक्ट्रेस बहुत पसंद थीं.

सलमान खान की मां को कौन सी टीवी एक्ट्रेस थी पसंद?

सलमान खान की मां का नाम सलमा खान है जो शायद ही लाइमलाइट का हिस्सा बनना पसंद करती हैं. सलमान खान अपनी मां के बेहद करीब हैं और उनकी हर बात मानते भी हैं. बिग बॉस के सीजन 7 में सनाया ईरानी आई थीं और जब ग्रैंड प्रीमियर हुआ था तब एक्ट्रेस सनाया ईरानी भी बतौर कंटेस्टेंट आईं. उस दौरान सलमान ने सनाया से पूछा कि आपने कुछ पॉपुलर शोज किए हैं क्या?


इसपर सनाया ने ‘हां’ में जवाब दिया. इसके बाद सलमान खान ने कहा था, ‘मेरी मॉम आपकी बहुत बड़ी फैन हैं. वो आपको पसंद करती हैं और उन्होंने मजाक में कहा था कि मेरा बस चले तो इसे बहू बना लूं..’ सनाया सलमान की इस बात पर शरमा गई थीं और हंसने लगीं. हालांकि, ये सारी बातें हंसी-मजाक में निकल गई.

कौन हैं सनाया ईरानी?

40 वर्षीय सनाया ईरानी टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. सनाया को आपने ‘मिले जब हम तुम’, ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’, ‘रंगरसिया’, ‘घोस्ट’ जैसे टीवी शोज में देख चुके हैं. सनाया ‘झलक दिखला जा’ जैसे रिएलिटी शो में नजर आ चुकी हैं. सनाया ने साल 2006 में आई फिल्म फना में भी काम किया है. साल 2016 में सनाया ने अपने को-स्टार मोहित सहगल से शादी कर ली थी.

यह भी पढ़ें: 24 साल पहले आई थी भारत-पाक पर बनी ये फिल्म, Kareena Kapoor के दिल के है बहुत करीब, जानें क्या था बॉक्स ऑफिस पर हाल


#Salman #Khan #mother #Salma #Khan #favorite #actress #Sanaya #Irani #actor #told #bigg #boss

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles