Thursday, September 19, 2024

अनंत-राधिका की आशीर्वाद सेरेमनी: | अनंत-राधिका की आशीर्वाद सेरेमनी:

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding: 12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी वर्ल्ड जियो सेंटर में धूमधाम से हुई. कई मशहूर हस्तियां इस ग्रैड वेडिंग का हिस्सा बनीं. वहीं 13 जुलाई को अनंत और राधिका की आशीर्वाद सेरेमनी हुई. 

न्यूली वेड कपल अनंत और राधिका को आशीर्वाद देने के लिए कई आध्यात्मिक गुरु और बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे. आइए देखते है कि आज आशीर्वाद सेरेमनी में क्या-क्या खास रहा. किन-किन मशहूर हस्तियों ने इस खास मौके पर शिरकत की.

पीएम मोदी ने अनंत-राधिका को दिया आशीर्वाद

इस ग्रैंड वेडिंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शामिल होकर अनंत और राधिका को आशीर्वाद दिया. अनंत और राधिका ने पीएम मोदी के पैर छुए. अशीर्वाद सेरेमनी में पीएम मोदी करीब ढाई घंटे तक रुके. उन्होंने आशीर्वाद समारोह में मौजूद साधु संतों से आशीर्वाद भी लिया.

जगद्गुरु रामभद्राचार्य जी


तुलसी पीठाधीश्वर जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने भी शिरकत की. इस दौरान नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने उनका आशीर्वाद भी लिया. नीता और मुकेश अंबानी दोनों ही जगद्गुरु रामभद्राचार्य जी से बातचीत करते हुए भी दिखें.

शंकर महादेवन और श्रेया घोषाल ने गाया भजन


शंकर महादेवन और श्रेया घोषाल अपने चिर परिचित अंदाज में नजर आए. अनंत-राधिका की आशीर्वाद सेरेमनी में इन दोनों मशहूर सिंगर्स ने ‘राम राम जय राजाराम’ भजन गाकर समां बांध दिया.

पति संग विद्या बालन


विद्या बालन ने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर संग एंट्री ली. इस दौरान विद्या बालन ने पैपराजी से बात करते हुए पति संग जमकर पोज दिए. विद्या ने पीले रंग की ड्रेस पहन रखी थी.

रितेश और जेनेलिया


अनंत-राधिक की ग्रैंड वेडिंग के बाद रितेश और जेनेलिया कपल की आशीर्वाद सेरेमनी में भी पहुंचे. गौरतलब है कि बॉलीवुड के इस मशहूर जोड़ी ने अनंत-राधिका की शादी में भी शिरकत की थी.

हेमा मालिनी


बॉलीवुड की ‘ड्रीम गर्ल’ और भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने इस खास अंदाज में पूरी महफिल ही लूट ली. लाइट पिंक कलर की साड़ी में हेमा बेहद खूबसूरत लगीं.

कार्दशियन सिस्टर्स की शानदार एंट्री 


अनंत और राधिका की शादी में शामिल होने के बाद अमेरिका की फेमस मॉडल और एक्ट्रेस किम कार्दशियन कपल की आशीर्वाद सेरेमनी में पहुंची. उन्होंने अपनी बहन ख्लोए कार्दशियन संग शानदार एंट्री ली. 

सलमान खान भी पहुंचे


अनंत और राधिका के आशीर्वाद समारोह में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान भी पहुंचे. उन्होंने पैपराजी का हाथ जोड़कर अभिवादन किया तो कभी एक हाथ से सलाम करते हुए भी दिखें.

पत्नी संग दिखें मेगास्टार रजनीकांत


मेगास्टार रजनीकांत ने अपनी पत्नी संग आशीर्वाद सेरेमनी में शिरकत की. रजनीकांत ने इससे पहले अनंत-राधिका की शदी में शिरकत की थी. उन्होंने अनिल कपूर संग जमकर डांस भी किया था.

एक साथ दिखें राम चरण, पवन कल्याण और चंद्रबाबू नायडू


साउथ एक्टर राम चरण, एक्टर और आंध्रप्रदेश के उप मुख्यमंत्री पवन कल्याण एवं आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू एक साथ नजर आए. वीडियो में राम चरण की पत्नी भी देखने को मिली.

दिशा पाटनी


अनंत-राधिका की ग्रेंड वेडिंग में शामिल होने के बाद दिशा पाटनी आशीर्वाद सेरेमनी में भी नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ने पैपराजी को जमकर पोज दिए.

अकेली पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन


बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन भी पहुंची. उनके साथ बच्चन परिवार से और कोई नजर नहीं आया. ऐश्वर्या ने अपनी बेटी आराध्या बच्चन संग एंट्री ली.

फैमिली संग पहुंचे शाहरुख खान


बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान और बेटी सुहाना खान के साथ नजर आए. इससे पहले शाहरुख खान ने अनंत-राधिका की शादी में भी शिरकत की थी.

द्वारिका पीठ और ज्योतिर्मठ के शंकराचार्य


अनंत राधिका की आशीर्वाद सेरेमनी में द्वारिका पीठ के शंकराचार्य स्वामी सदानंद सरस्वती जी और ज्योतिर्मठ के शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद जी भी शामिल हुए. उनका अंबानी परिवार ने स्वागत किया. 

संजय दत्त-रणबीर कपूर ने साथ दिए पोज


अनत अंबानी और राधिका मर्चेंट की आशीर्वाद सेरेमनी में बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार संजय दत्त और रणबीर कपूर ने साथ में पोज दिए. दोनों इस दौरान बातचीत करते हुए भी दिखें. 

योग गुरु बाबा रामदेव


योग गुरु बाबा रामदेव अनंत और राधिका को आशीर्वाद देने पहुंचे. बता दें कि बाबा रामदेव 12 जुलाई को अनंत और राधिका की शादी में भी शामिल हुए थे. उन्होंने शादी में डांस भी किया था.

कथावाचक देवकीनंद ठाकर


कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर भी वर वधु को आशीर्वाद देने पहुंचे. उन्होंने पैपराजी को पोज भी दिए.

बागेश्वर धाम सरकार ने भी की शिरकत, ग्रेट खली भी आए नजर


अंबानी परिवार के न्योते पर बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री भी वर वधु को आशीर्वाद देने मुंबई पहुंचे. इस दौरान उनके साथ रेसलर ग्रेट खली भी नजर आए.

पत्नी संग दिखें जसप्रीत बुमराह


इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अपनी पत्नी संजना गणेशन के साथ पहुंचे

सूर्यकुमार यादव भी पत्नी संग दिखें


वहीं इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव भी अनंत-राधिका की आशीर्वाद सेरेमनी में पत्नी देविशा संग शामिल हुए.

बहन अंशुला संग अर्जुन कपूर


बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर अनंत और राधिका की शादी में भी शामिल हुए थे जबकि कपल की आशीर्वाद सेरेमनी में उन्होंने बहन अंशुला संग एंट्री ली.

पत्नी और बेटी संग दिखें धोनी


भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा संग नजर आए. धोनी फैमिली संग अनंत-राधिका की शादी में भी शामिल हुए थे.

करण जौहर और अपूर्व मेहता ने साथ दिए पोज


बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर भी न्यूली वेड कपल को आशीर्वाद देने पहुंचे. उन्होंने अपूर्व मेहता संग पोज दिए. बता दें कि विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म ‘बैड न्यूज’ को करण और अपूर्व ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.

भाई संग दिखीं सारा अली खान


बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम अली खान संग अनंत-राधिका की आशीर्वाद सेरेमनी में शामिल हुईं.

यह भी पढ़ें: क्यों गर्लफ्रेंड सबा आजाद के बिना अनंत-राधिका की शादी में पहुंचे ऋतिक रोशन? सामने आ गई बड़ी वजह


#अनतरधक #क #आशरवद #सरमन #अनतरधक #क #आशरवद #सरमन

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles